Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

चुनावी जीत के बाद Pawan Kalyan ने भाई Chiranjeevi के पैर पर गिरकर लिया आशीर्वाद, दिल छू लेगा वीडियो

जनसेना प्रमुख Pawan Kalyan जीत के बाद भाई और मेगास्टार Chiranjeevi के घर पहुंचे. इसका एक दिल को छू लेने वाला वीडियो सामने आया है.

Latest News
चुनावी जीत के बाद Pawan Kalyan ने भाई Chiranjeevi के पैर पर गिरकर लिया आशीर्वाद, दिल छू लेगा वीडियो

Pawan Kalyan Chiranjeevi

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

साउथ सुपरस्टार पवन कल्याण (Pawan Kalyan) और उनका परिवार इस समय सातवें आसमान पर हैं. आंध्र प्रदेश में हुए विधानसभा चुनाव में पीथापुरम से खड़े हुए एक्टर ने जीत हासिल की है. इसके बाद से उन्हें बधाई देने वालों का तांता लग गया है. साउथ स्टार्स से लेकर उनके चाहने वाले, सभी एक्टर को बधाई दे रहे हैं. इसी बीच वो जीत के बाद अपने भाई चिरंजीवी और भाभी से मिलने पहुंचे जिसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस दिल को छू लेने वाले क्लिप में पवन बड़े भाई के पैर छूते हुए भावुक हो गए.

पवन कल्याण की जीत से उनका परिवार काफी खुश है. हाल ही में वो अपने बड़े भाई चिरंजीवी से उनके घर पर मुलाकात करने पहुंचे. वहां उन्होंने मेगास्टार चिरंजीवी सहित परिवार के अन्य सभी सदस्यों के साथ समय बिताया. भाई चिरंजीवी से मिलते ही सबसे पहले पवन उनके पैरों पर जाकर गिरे और उनका आशीर्वाद लिया. इसके बाद नागाबाबू ने ये देखकर अपनी आंखें पोंछ लीं. यही नहीं पवन भाभी को भी साष्टांग प्रणाम किया है.

सुपरस्टार चिरंजीवी ने ये वीडियो शेयर किया है. पवन कल्याण के साथ उनकी वाइफ अन्ना लेजेवा पवन कल्याण भी नजर आईं. इसमें देखा गया कि पवन का फूलों की बारिश के साथ घर में स्वागत हुआ. इस वीडियो में सभी परिवार के सदस्य काफी इमोशनल नजर आए. 

पवन अपने भाई चिरंजीवी और भाभी सुरेखा के साथ बहुत अच्छा बॉन्ड शेयर करते थे. कहा जाता है कि भाभी सुरेखा के समझाने पर पवन ने फिल्मों में आने का फैसला किया था.


ये भी पढ़ें: चुनावी के नतीजों से ज्यादा UP के लोगोंं से निराश हैं रामायण के 'लक्ष्मण', अयोध्या से BJP की हार पर भड़के


बता दें कि आंध्र प्रदेश विधानसभा चुनाव में तेलुगु अभिनेता-राजनेता पवन कल्याण की जीत हुई है. जन सेना पार्टी (JSP) के नेता की राज्य चुनाव में ऐतिहासिक जीत पर उनके समर्थक और रिश्तेदार बहुत खुश हैं. उनकी पार्टी का लोकसभा में भी शानदार प्रदर्शन देखने को मिला है. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement