Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

भारत में बढ़ा Temperature तो Memes के रूप में कुछ ऐसे Internet पर छलका यूजर्स का पसीना!

Heatwave Alert In India: देश में भीषण गर्मी अपनी चरम सीमा पर है. ऐसे में लोग अपने घर पर बैठे मजेदार मीम्स बना रहे हैं और उन पर तरह तरह के रिएक्शन भी दे रहे हैं.

Latest News
भारत में बढ़ा Temperature तो Memes के रूप में कुछ ऐसे Internet पर छलका यूजर्स का पसीना!

Memes on Heatwave

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

Heatwave Alert In India: भारत में भीषण गर्मी का सितम जारी है. भयंकर गर्मी के चलते कई जगहों से आग लगने की खबरें सामने आ रही हैं. हाल ही में Rajasthan के जैसलमेर से एक वीडियो सामने आया. जहां हीटवेव के चलते खुले मैदान में बनी पवन चक्की में भीषण आग लग गई. 

जैसा हाल है, गर्मी के चलते लोग अपने घरों से बाहर निकलने से कतरा रहे हैं. घर बैठे लोग Air Conditioner का मजा ले रहे हैं. सोशल मीडिया पर गर्मी को लेकर कई तरह के मीम्स बना रहे हैं और उन पर मजेदार रिएक्शन भी दे रहे हैं.

इस समय एक मीम काफी वायरल हो रहा है, जिसमें शख्स ने राजस्थान में पड़ रही भीषण को दर्शाया है. मजेदार बात तो ये है कि शख्स ने इसमें राजस्थान को पृथ्वी से अलग एक ग्रह दिखाया है. 

 


यह भी पढ़ेंः Delhi-NCR Heatwave: आसमान से बरस रही 'आग', गर्मी की तपिश से लोग बेहाल, अगले 3 दिनों तक 'लू' का रेड अलर्ट


बेहद जरूरी काम के लिए ही घर के बाहर निकले
वहीं गर्मी को लेकर एक वीडियो और वायरल हो रहा है. वीडियो में शख्स भरी धूप में बाहर कहीं जा रहा है. चलते-चलते वो लोगों को घर से बाहर नहीं निकलने की सलाह दे रहा है और लोगों से अपील कर रहा है कि अगर कोई बहुत ही जरूरी काम हो तभी घर से बाहर निकले.

इतना कहते ही वह एक शराब की दुकान पर पहुंचता है और एक चील्ड बीयर देने को कहता है.

इस पर लोग मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं. जहां एक शख्स ने लिखा 'बहुत जरूरी काम करने आया है', वहीं दूसरे ने लिखा 'गुरुग्राम में बीयर पर ज्यादा चार्ज करते हैं इसलिए मैं कभी गुरुग्राम से नहीं खरीदता'.

 


यह भी पढ़ेंः Weather update: Lucknow में टूटा गर्मी का 24 साल का रिकॉर्ड, दिल्ली में जारी रहेगा सितम


रेत में सेंका पापड़
इसके अलावा एक वीडियो राजस्थान के बीकानेर से सामने आया है. इसमें एक BSF का जवान एक पापड़ को रेत के नीचे दबा देता है. थोड़ी देर इंतजार करने के बाद जब वह पापड़ निकालता है तो पापड़ बिल्कुल सिक चुका होता है. 

 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement