Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

टॉपर Prachi Nigam के मेकओवर पर Internet हुआ लट्टू, नए वीडियो ने मचाया तहलका

UP Board Topper Prachi Nigam का एक वीडियो इंटरनेट पर हलचल मचा रहा है. इस वीडियो में प्राची का Makeover देख हर कोई हैरान रह गया है.

Latest News
टॉपर Prachi Nigam के मेकओवर पर Internet हुआ लट्टू, नए वीडियो ने मचाया तहलका

UP Board Topper Prachi Nigam Makeover Video: यूपी बोर्ड टॉपर प्राची निगम मेकओवर वीडियो

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

उत्तर प्रदेश बोर्ड क्लास 10 की टॉपर प्राची निगम (Prachi Nigam) ने अपने टैलेंट से हर किसी को इंप्रेस कर दिया था. उनके पेरेंट्स गर्व से फूले नहीं समा रहे थे. परीक्षा का रिजल्ट निकलने के बाद मिले प्यार और सम्मान के बीच प्राची को जबरदस्त ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा था. ये ट्रोलिंग उनके फेशियल हेयर को लेकर हुई थी, जिसके खिलाफ हर कोई प्राची के सपोर्ट में खड़ा हो गया था. वहीं, अब प्राची ने अपने सपोर्टर्स को एक बड़ा सरप्राइज दिया है, जो ट्रोलिंग करने वाले लोगों के मुंह पर तमाचा भी है. सरप्राइज ये है कि प्राची ने अब अपना मेकओवर करवा लिया है, जिसका वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने एक पावरफुल मैसेज भी दिया है.

दरअसल, अनीश भगत नाम के एक सोशल मीडिया इन्फ्लूएंसर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर प्राची से जुड़ा एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में अनीश बताते हैं कि वो टॉपर प्राची निगम से मिलने महमूदाबाद जा रहे हैं और वहां प्राची के मेकओवर का प्लान है. वीडियो में अनीश, प्राची से मिलते ही उन्हें एक फूल देते हैं और फिर दोनों मिलकर प्राची का मेकओवर शुरू करते हैं. आखिर में जब सरप्राइज खुलता है तब पता चलता है कि प्राची ने कोई मेकओवर नहीं किया है क्योंकि उन्हें इसकी कोई जरूरत नहीं है. प्राची ने वीडियो में हंसते-मुस्कुराते महिलाओं को एक पावरफुल मैसेज दिया है और ट्रोल करने वालों को जवाब भी देती हैं. यहां देखें वायरल हो रहा प्राची का ये वीडियो-


यह भी पढ़ें- UP Board 10th Topper: अब UP बोर्ड की टॉपर को ट्रोल करने वालों के मुंह पर लगेगा 'ताला', लखनऊ PGI में होगा इलाज


वीडियो के आखिर में प्राची कहती हैं कि 'उसे फिक्स करने की कोशिश मत करो तो कभी खराब था ही नहीं'. प्राची का ये वीडियो लोगों को बहुत पसंद आ रहा है. वीडियो में प्राची का कॉन्फिडेंस उन्हें और भी खूबसूरत बना रहा है. बता दें कि एक वक्त पर ट्रोलिंग से दुखी होकर प्राची ने एक इंटरव्यू में कहा था कि काश उन्होंने टॉप नहीं किया होता तो आज उन्हें इस तरह की ट्रोलिंग का सामना नहीं करना पड़ता लेकिन आज प्राची, निगेटिविटी को पीछे छोड़ चुकी हैं और लोगों के लिए प्रेरणा बनने की कोशिश में लगी हैं.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement