Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

ड्रेस को लेकर हुआ बवाल, News Anchor को आया भद्दा ईमेल, दिया मुंहतोड़ जवाब

ऑस्ट्रेलिया की न्यूज एंकर नरेल्डा जैकब्स को उनके एक व्यूअर ने ईमेल कर लिखी वाहियात बात. जैकब्स ने दिया मुंहतोड़ जवाब, सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ पोस्ट

Latest News
ड्रेस को लेकर हुआ बवाल, News Anchor को आया भद्दा ईमेल, दिया मुंहतोड़ जवाब

News Anchor Narelda Jacobs

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

आज के समय में सोशल मीडिया का चलन काफी तेजी से बढ़ता जा रहा है. ऐसे में कई लोग इस प्लेटफार्म का फायदा उठाते हुए सारी हदें पार कर देते हैं. इसमें वह कई लोगों को अपमानित करने की कोशिश करते हैं और महिलाओं पर भी आपत्तिजनक टिप्पणियां कर देते हैं. वह लोग उनके काम को लेकर ही नहीं बल्कि उनके कपड़ों पर भी कमेंट करने से बाज नहीं आते. ऐसा ही एक वाकया न्यूज एंकर के साथ भी हुआ है, जो इस समय सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.


यह भी पढ़ें:कुत्ते को कराना चाहते हैं प्लेन में सफर? इस Airline के पास हैं आपके सभी सवालों के जवाब


ईमेल में लिखी वाहियात बात 
दरअसल ऑस्ट्रेलिया की एक न्यूज एंकर नरेल्डा जैकब्स को अपने एक व्यूअर की ओर से एक ईमेल आता है, जिसका उन्होंने स्क्रीनशॉट लेकर अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. ईमेल में शख्स ने लिखा- न्यूज रीड करने के लिए ये घटिया ड्रेसिंग सेंस है. ये क्लीवेज नाइट क्लब के लिए होना चाहिए. अपने इस पोस्ट को लेकर नरेल्डा जैकब्स लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी हुई हैं. 

 


यह भी पढ़ें: साल 1938 की फोटो में लड़की के पास दिखा कुछ ऐसा, Time Travel के दावे हो गए हैं सच


जैकब्स ने दिया करारा जवाब
पोस्ट में उन्होंने अपनी एक तस्वीर शेयर की है जिसमें उन्होंने डीपनेक टॉप के ऊपर एक बलेजर पहना हुआ था. पोस्ट में नीचे उन्होंने एक व्यूअर से आए ईमेल का भी स्क्रीनशॉट लगाया है. पोस्ट के कैप्शन में जैकब्स ने लिखा- आज भी हमें इस तरह के ईमेल आते हैं. हां इसे पूरे न्यूजरूम ने पढ़ा जिस वक्त मैं ऑन एयर थी. इसके जरिए ईमेल भेजने वाले का इरादा मुझे शर्मिंदा और अपमानित करने का था. इसके बाद उन्होंने लिखा- नहीं मेरा पहनावा वाहियात नहीं है बल्कि तुम्हारा ईमेल वाहियात है. जैकब्स के इस पोस्ट पर लोग काफी कमेंट कर रहे हैं और उनका सपोर्ट भी कर रहे हैं.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement