Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

DNA Live Updates: शपथ ग्रहण समारोह को लेकर तैयारियां शुरू, यहां पढ़िए दिन भर से सियासी अपडेट्स

DNA Live Updates: लोकसभा चुनाव के बाद अब Modi 3.0 के गठन की घोषणा हो चुकी है. NDA के लगातार तीसरी बार सरकार बनाने के दावे से सियासी हलचल थोड़ी थम जाएगी. इस दौरान देश में हो रही बाकी हलचल के लिए पढ़ते रहिए पल-पल के लाइव अपडेट्स.

Latest News
DNA Live Updates: शपथ ग्रहण समारोह को लेकर तैयारियां शुरू, यहां पढ़िए दिन भर से सियासी अपडेट्  स

PM Modi 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

DNA Live Updates: लोकसभा चुनाव 2024 (Lok Sabha Elections 2024) के नतीजे आ चुके हैं. देश में तीसरी बार मोदी सरकार का गठन है. आगे की रणनीति को लेकर 7 जून को यानी आज एनडीए की संसदीय दल की बैठक होने वाली है. इस दौरान गठबंधन के सभी चुने हुए नए सासंद मौजूद रहेंगे. इसी बैठक में नरेंद्र मोदी को पीएम पद के लिए संसदीय दल का नेता चुना जाएगा. साथ ही Modi 3.0 के कैबिनेट मंत्रियों के नाम पर भी चर्चा की जाएगी. वहीं, राष्ट्रपति भवन में प्रधानमंत्री के शपथ ग्रहण समारोह के लेकर तैयारियां अपने उरूज पर है. सूचना के अनुसार पीएम मोदी 9 जून को अपने तीसरे टर्म के लिए शपथ लेंगे. उनके शपथ ग्रहण समारोह के दौरान 6 देशों के राष्ट्राध्यक्ष को निमंत्रण भेजा जा चुका है. यहां पढ़िए दिन भर के सियासी अपडेट्स. 

LIVE BLOG

  • 07 Jun 2024, 6:51 AM

    तीसरी बार एनडीए की सरकार के लेकर जश्न


    नरेंद्र मोदी की अगुवाई में तीसरी बार एनडीए की सरकार बनने को लेकर बीजेपी आज प्रदेश के सभी जिला केन्द्रों पर हर्षोल्लास के साथ जश्न मनाएगी. बीजेपी के पदाधिकारी, जनप्रतिनिधि और कार्यकर्ता स्थानीय नागरिकों के साथ मिलकर बीजेपी के राज्य मुख्यालय सहित प्रदेश के सभी संगठनात्मक जिला केंद्रों पर फिर एक बार मोदी सरकार के जयघोष के साथ विजयोत्सव मनाएंगे.

    FacebookTwitterWhatsappLinkedin
Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement