Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Mumbai News: मुंबई में अतिक्रमण हटा रही पुलिस और BMC टीम पर हमला, पथराव में 5 पुलिसकर्मी घायल

Mumbai के पवई इलाके में अतिक्रमण हटाने गई पुलिस और बीएमसी की टीमों पर लोगों ने पथराव कर दिया. इस पथराव में 5 पुलिसकर्मी घायल हो गए हैं.

Latest News
Mumbai News: मुंबई में अतिक्रमण हटा रही पुलिस और BMC टीम पर हमला, पथराव में 5 पुलिसकर्मी घायल
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

मुंबई के पवई इलाके में लोगों ने पुलिस की टीम पर पथराव कर दिया. दरअसल, आज (6 जून) मुंबई पुलिस और बीएमसी की टीम अतिक्रमण हटाने गई थी. इसका बाद लोगों ने पुलिस और बीएमसी की टीम पर पथराव कर दिया. इस पथराव में 5 पुलिसकर्मी घायल हो गए. सभी घायल पुलिसकर्मियों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

गुस्से में लोगों ने किया पथराव
जानकारी के अनुसार, यह घटना पवई के भीमनगर इलाके में हुई, जो कि एक स्लम एरिया है. यहां झोपड़ियों पर बेदखली की कार्रवाई करने गए नगर निगम (BMC) के अधिकारियों को स्थानीय लोगों के भारी गुस्से का सामना करना पड़ा. बीएमसी ने जैसे ही यहां कि झोपड़ियां तोड़नी शुरू की लोगों का गुस्सा भड़क गया और गुस्साए लोग उन पर पथराव करने लगे.


ये भी पढ़ें-Delhi Water Crisis: 'हिमाचल तत्काल छोड़े दिल्ली के लिए पानी' Supreme Court बोला- AAP सरकार रोके पानी की बर्बादी


घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल
पुलिस और BMC की टीम पर हुए पथराव का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. सामने आए वीडियो में देखा जा सकता है कि भीड़ पुलिकर्मियों का विरोध करते हुए उन पर पथराव करती नजर आ रही है. भीड़ में शामिल ज्यादातर लोगों ने अपने हाथ में झंडे और पोस्टर पकड़ रखे हैं. अभी यह स्पष्ट नहीं हुआ है कि इस अतिक्रमण ड्राइव को आगे चलाया जाएगा या नहीं. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement