Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ram Mandir के बहाने Mukesh Khanna ने BJP को मारा ताना, बोले 'करोड़ों के बजट में से कुछ...'

Mukesh Khanna ने Faizabad में BJP की हार पर कमेंट करते हुए एक पोस्ट किया है, जिसमें उन्होंने Ram Mandir निर्माण से सीख लेने की नसीहत दे डाली है.

Latest News
Ram Mandir के बहाने Mukesh Khanna ने BJP को मारा ताना, बोले 'करोड़ों के बजट में से कुछ...'

Mukesh Khanna Taunts BJP Over Ram Mandir: मुकेश खन्ना ने बीजेपी को मारा ताना

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

लोकसभा चुनाव 2024 नतीजे सामने आने के बाद साफ हो गया है कि बीजेपी (BJP) के हाथ से कई बड़ी सीटें निकल गई हैं. राम मंदिर (Ram Mandir) के निर्माण के बाद जिस सीट को लेकर बीजेपी सबसे ज्यादा कॉन्फिडेंट थी, फैजाबाद की उस सीट से बीपेजी कैंडिडेट लल्लू सिंह को हार का मुंह (BJP Failed In Faizabad) देखना पड़ा है. इस हार पर कमेंट करते हुए टीवी के 'शक्तिमान' यानी एक्टर मुकेश खन्ना (Mukesh Khanna) ने बीजेपी पर तंज कस दिया है. उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए इस हार से मिली बड़ी सीख की तरफ इशारा किया है.

मुकेश खन्ना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर राम मंदिर की एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन में बीजेपी सरकार को मैसेज भेजा है, उन्होंने लिखा- 'अयोध्या चुनाव हार से ये सीख लेनी चाहिए कि भव्य मंदिर के साथ आस-पास के नगरवासियों की जिंदगियों को भी भव्य बनाने का प्रयास होना चाहिए. करोड़ों के बजट में से कुछ करोड़ वहां के लोगों की समस्या हल करने के लिए भी रखना जरूरी है. फिर चाहे ये राम मंदिर हो, चारों धाम हों या जयपुर के निकट खाटू शाम का मंदिर हो. श्रद्धा के स्थल को टूरिस्ट स्पॉट ना बनने दें. वहां लोग भी रहते हैं उनका भी ख्याल रखें'.


यह भी पढ़ें- Zeenat Aman ने की थी शादी से पहले लिव-इन की वकालत, सुनकर 'शक्तिमान को आया गुस्सा


मुकेश खन्ना का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. बता दें कि मुकेश इससे पहले भी सोशल मीडिया पर देश और इंडस्ट्री से जुड़े मुद्दों पर बेबाकी से राय रखते दिखाई दे चुके हैं. इसकी वजह से कई बार वो मुश्किल में फंसते भी दिखाई दे चुके हैं. मुकेश खन्ना इंस्टाग्राम पर तो फेमस हैं हीं लेकिन इसके साथ ही वो अपने यूट्यूब चैनल पर भी खूब एक्टिव रहते हैं, जिसका नाम 'भीष्म इंटरनेशनल' है.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement