Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shaktimaan बनने वाले हैं ये मशहूर स्टार! Mukesh Khanna की तरह क्या फैंस को बना पाएंगे अपना कायल?

Shaktimaan: मुकेश खन्ना की तरफ से निभाए गए मशहूर टीवी किरदार शक्तिमान को लेकर अब जल्द फिल्म बनाई जाएगी. इस फिल्म के लिए लीड एक्टर की तलाश है, जो पर्दे पर भारतीय सुपरहीरा का किरदार निभा सके. कई नाम इस फिल्म में लीड रोल निभाने के लिए सामने आ रहे हैं. सोनी पिक्चर्स की तरफ से बनाई जा रही इस फिल्म की आखिरी मुहर किस एक्टर पर लगेगी? यह अभी वक्त ही बताएगा.

Shaktimaan बनने वाले हैं ये मशहूर स्टार! Mukesh Khanna की तरह क्या फैंस को बना पाएंगे अपना कायल?

Shaktimaan 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए: Shaktimaan: भारत के पसंदीदा सुपरहीरो शक्तिमान (Shaktimaan) ने फैंस के दिलों में राज किया है. छोटे पर्दे पर दिखाए गए इस सीरियल को लोगों ने काफी पसंद किया. टीवी सीरीज में मुकेख खन्ना (Mukesh Khanna) ने लीड रोल निभाया था. अब इस टाइटल को लेकर फिल्म बन रही हैं. जिसके लीड एक्टर की तलाश जारी है. पिछले कुछ सालों से मुकेश खन्ना ट्रायोलॉजी फिल्म को लेकर दर्शकों को टीज कर रहे हैं. अब फिल्म का टीजर और टाइटल लॉन्च कर दिया गया है. आधिकारिक घोषणा के बाद से लीड एक्टर के बारे में कई तरह की अटकलें लगाई जा रही थीं क्योंकि मुकेश खन्ना भूमिका को दोबारा नहीं कर सकते. किसी भी बॉलीवुड स्टार से ज्यादा, रणवीर सिंह (Ranveer Singh) का नाम कई बार सामने आया और ऐसा लगता है कि वह आखिरकार इस फिल्म में लीड एक्टर की भूमिका को निभाएंगे.

बता दें मुकेश ने इसी नाम के टीवी सीरियल में टाइटल किरदार निभाया और उन्होंने पंडित गंगाधर विद्याधर मायाधर ओंकारनाथ शास्त्री का भी किरदार निभाया. जो अखबार आज की आवाज के फोटोग्राफर थे. यह शो डीडी नेशनल पर 1997 से 2005 के बीच चला. बाद में 2011 में एक एनिमेटेड सीरीज शुरू की गई, उसके बाद 2013 में एक टेलीविजन फिल्म भी आई.

ये भी पढ़ें - Ranveer Singh को लगता है सासू मां से डर? जानें Deepika Padukone संग उनकी फिल्मी Love Story

पिछले कुछ महीनों से, मुकेश खन्ना शक्तिमान के निर्माताओं के साथ सुपरहीरो की भूमिका निभाने के लिए लीड एक्टर की तलाश में हैं. रणवीर सिंह की फैन फॉलोइंग और दर्शकों के साथ उनके जुड़ाव को देखते हुए, टीम को पूरा यकीन है कि 'जयेशभाई जोरदार' अभिनेता मुकेश खन्ना के नक्शे कदम पर चलने के लिए काफी सही एक्टर होंगे.

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के अनुसार, यहां तक ​​कि रणवीर सिंह भी बड़े पर्दे पर शक्तिमान का किरदार निभाने के लिए उत्सुक हैं और वह वास्तव में फिल्म के लिए निर्माताओं के साथ बातचीत कर रहे हैं. फिलहाल, चर्चाएं चल रही हैं क्योंकि रणवीर सिंह, आलिया भट्ट के साथ करण जौहर की 'रॉकी और रानी की प्रेम' कहानी की शूटिंग में व्यस्त हैं.

यो भी पढ़ें - Alia Bhatt को शादी के बाद पता चला सुहागरात का सच, Ranveer Singh ने भी खोला बेडरूम सीक्रेट

प्रोडक्शन से जुड़े एक सूत्र ने न्यूज पोर्टल को बताया, ''रणवीर ने भारतीय सुपरहीरो शक्तिमान की भूमिका निभाने में गहरी दिलचस्पी दिखाई है. निर्माताओं को भी लगता है कि रणवीर सुपरहीरो के किरदार में नया वही करिश्मा दिखा सकते हैं, जिसे पहली बार दर्शकों के सामने साल 1997 में पेश किया गया था. हालांकि, अभिनेता और टीम के साथ बातचीत जारी है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement