Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Mumbai Cylinder Blast: मुंबई में गैस सिलैंडर ब्लास्ट होने से लगी भीषण आग, 10 लोग घायल

मुंबई के चेंबूर इलाके में सिलेंडर ब्लास्ट हो गया. इस घातक हादसे में 10 लोग घायल हो गए हैं. मौके पर फायर ब्रिगेड की गाड़ियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया है.

Latest News
Mumbai Cylinder Blast: मुंबई में गैस सिलैंडर ब्लास्ट होने से लगी भीषण आग, 10 लोग घायल
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

मुंबई के चेंबूर इलाके में सिलेंडर ब्लास्ट हो गया. इस भीषण हादसे में 10 लोग बुरी तरह से घायल हो गए हैं. आपातकालीन सेवाओं ने घटना पर तुरंत प्रतिक्रिया दी, और घायलों को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल ले जाया गया. विस्फोट के कारणों की अभी जांच की जा रही है.

फायर ब्रिगेड विभाग वे दी जानकारी
बृहन्मुंबई नगर निगम के मुंबई फायर ब्रिगेड के अनुसार, 6 जून की सुबह चेंबूर में सीजी गिडवानी रोड पर गोल्फ क्लब के पास स्मोक हिल सैलून के पीछे आग लगने की सूचना मिली थी. इसके बाद फायर ब्रिगेड ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पा लिया.


 ये भी पढ़ें-Ghaziabad News: परिवार सो रहा था, AC में शॉर्ट सर्किट से हुआ धमाका, पूरे फ्लैट में लगी भीषण आग


 

मिली जानकारी के अनुसार, फायर ब्रिगेड ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया है. घटना में घायल लोगों को नजदीकी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है. 

Maharashtra | 10 people injured in a cylinder blast in Mumbai's Chembur area: Mumbai Fire Brigade

10 लोग हुए घायल
आग में 10 लोग घायल हो गए हैं. घायलों में 9 साल के ओम लिंबाजिया, 33 वर्षीय अजय लिंबाजिया और 35 वर्षीय पूनम लिंबाजिया शामिल हैं. 55 वर्षीय सुदाम शिरसाट को सिर और पैर में चोटें आईं और उन्हें सायन अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया. उनकी स्थिति की जानकारी अभी नहीं मिल पाई है. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement