Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ghaziabad News: परिवार सो रहा था, AC में शॉर्ट सर्किट से हुआ धमाका, पूरे फ्लैट में लगी भीषण आग

गाजियाबाद की एक सोसाइटी में शॉर्ट सर्किट के बाद AC में आग लगने से अफरा-तफरी मच गई. घटना के वक्त परिवार घर पर सो रहा था. मौके पर फायर ब्रिगेड की कई गाड़ियां पहुंची, जिसके बाद आग पर काबू पाया गया, लेकिन तब तक पूरा फ्लैट जल गया था.

Latest News
Ghaziabad News: परिवार सो रहा था, AC में शॉर्ट सर्किट से हुआ धमाका, पूरे फ्लै  ट में लगी भीषण आग
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

गाजियाबाद के वसुंधरा सेक्टर 1 कुंज विहार सोसायटी में AC में धमाका हो गया. धमाके के बाद आग ने विकराल रूप ले लिया और धीरे-धीरे आग पूरे फ्लैट में फैल गई . हैरानी वाली बात ये है कि घटना के वक्त परिवार अंदर ही सो रहा था. अचानक धमाका होने के तुरंत बाद परिवार ने बाहर निकल कर अपनी जान बचाई. देखते ही देखते आग फैलने लगी. आस-पास के लोगों ने आग बुझाने का काफी प्रयास किया मगर आग नहीं बुझ सकी. 

क्या है पूरा मामला?
दरअसल, गाजियाबाद के वसुंधरा सेक्टर 1 कुंज विहार सोसायटी के प्लॉट नंबर 1009 की पहली मंजिल पर लगातार AC चलने की वजह से आग लग गई. देखते ही देखते AC में धमाका हो गया जिसके बाद आग तेजी से पूरे फ्लैट में फैल गई. घटना के वक्त परिवार सो रहा था जो धमाका होने के तुरंत बाद बाहर निकला और अपनी जान बचाई. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की गाड़ियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया. राहत की बात ये है कि इस हादसे में अब तक किसी के हताहत होने की खबर नहीं मिली है. 


ये भी पढ़ें-मुजफ्फरनगर में छिपा था Bihar का 2.25 लाख का इनामी, UP Police ने कर दिया एनकाउंटर  


जानकारी के अनुसार, मौके पर पहुंची पुलिस ने लाइट के कनेक्शन व एलपीजी गैस के कनेक्शन को कटवाया ताकि कोई बड़ा हादसा ना हो जाए. हालांकि इस आग में फ्लैट में रखा सारा सामान जलकर खाक हो गया. बताया जा रहा है कि लगातार AC चलने के कारण आग लग गई.

बता दें कि आग लगने के बाद मकान में धुआं भर गया था. घटना के बाद बिल्डिंग में रह रहे लोग सड़क पर आ गए. इसके अलावा स्थानीय लोग भी घर से बाहर निकलकर सड़क पर आ गए. मामले की सूचना पुलिस और फायर डिपार्टमेंट को दी गई. जिसके बाद पुलिस और फायर कर्मी मौके पर पहुंचे. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement