Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

जोश में बहकी Sanjay Raut की जुबान, बोले- PM Modi की नाक..., Rahul Gandhi को PM बनाए जाने पर भी कह दी ये बात

Shiv Sena (UBT) नेता Sanjay Raut ने भाजपा के ऊपर करारा हमला बोला है. उन्होंने कल तक मोदी की सरकार ला रहे थे, अब एनडीए की सरकार कह रहे हैं.

Latest News
जोश में बहकी Sanjay Raut की जुबान, बोले- PM Modi की नाक..., Rahul Gandhi को PM बनाए जाने पर भी कह दी ये बात

शिवसेना नेता संजय राउत (तस्वीर-ANI)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

लोकसभा चुनावों (Lok Sabha Elections 2024) के परिणाम घोषित हो चुके हैं. महाराष्ट्र में बंटवारे के बाद खत्म घोषित की जा रही उद्धव ठाकरे के नेतृत्व वाली शिवसेना (UBT) ने जोरदार पलटवार किया है. शिवसेना (UBT) ने 11 सीट हासिल की हैं, जबकि उनके विपक्ष में खड़ा मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे का शिवसेना (शिंदे) खेमा 7 सीट पर ही ठहर गया है. इस सफलता के बाद जोश में आए शिवसेना (UBT) नेता संजय राउत (Sanjay Raut) की बुधवार को जुबान फिसल गई. संजय राउत ने कहा कि पीएम मोदी की नाक कट गई है. हमें बिना नाक वाला प्रधानमंत्री नहीं चाहिए. इसके अलावा संजय राउत ने राहुल गांधी (Rahul Gandhi) को लेकर भी बड़ी बात कही है. उन्होंने कहा है कि यदि राहुल गांधी प्रधानमंत्री बनना चाहते हैं तो हमें कोई ऐतराज नहीं है.

'अब कहां है मोदी की सरकार'

संजय राउत ने बुधवार को कहा,'भाजपा को बहुमत नहीं मिला है. उन्हें 240 सीट मिली है. पहले ये लोग लाने जा रहे थे मोदी की सरकार. अब कल से NDA की सरकार, NDA की सरकार कह रहे हैं. अब मोदी जी की सरकार कहां है? चंद्रबाबू नायडू और नीतीश के साथ जो सरकार बनेगी, वो कभी भी हिल सकती है. पीएम मोदी की तो नाक कट गई है, हमें बिना नाक वाला प्रधानमंत्री नहीं चाहिए.'

'राहुल गांधी राष्ट्रीय नेता हैं और खुद को साबित कर चुके हैं'

संजय राउत ने इंडिया ब्लॉक के प्रधानमंत्री पद के चेहरे को लेकर भी बड़ी बात कही है. राउत से जब पूछा गया कि यदि राहुल गांधी प्रधानमंत्री बनना चाहेंगे तो उनकी पार्टी क्या करेगी? इस पर राउत ने कहा,' यदि राहुल गांधी लीडरशिप स्वीकारने को तैयार हैं तो हम क्यों ऐतराज करेंगे? राहुल गांधी राष्ट्रीय नेता हैं और खुद को साबित कर चुके हैं. वे पॉपुलर हैं और हम सभी उन्हें प्यार करते हैं. इंडिया ब्लॉक में इस बात पर कोई मतभेद नहीं है कि कौन प्रधानमंत्री बनेगा.'

उद्धव नहीं राउत ही लेंगे इंडिया ब्लॉक की बैठक में हिस्सा

मल्लिकार्जुन खरगे की तरफ से बुधवार शाम को बुलाई गई इंडिया ब्लॉक की बैठक में उद्धव ठाकरे शामिल नहीं होंगे. शिवसेना की तरफ से बैठक के लिए संजय राउत और अरविंद सावंत को हिस्सा लेने के लिए भेजा गया है. इस बैठक में इंडिया ब्लॉक केंद्र में सरकार बनाने को लेकर आपस में चर्चा करेगा.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement