Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

अगर शादी करतीं एकता कपूर तो ये होते पति, एक Interview में हुआ था खुलासा

19 साल की उम्र में एकता कपूर ने अपनी कंपनी बालाजी टेलीफिल्म्स की शुरुआत कर दी थी. फिर उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा.

अगर शादी करतीं एकता कपूर तो ये होते पति, एक Interview में हुआ था खुलासा

ekta kapoor

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: टीवी सीरियल्स की बात होती है तो एकता कपूर का नाम सबसे पहले आता है. 7 जून 1975 को मशहूर अभिनेता जितेंद्र के घर जन्मी ये नन्ही परी एक दिन टीवी क्वीन बन जाएगी, ये उन्होंने खुद भी नहीं सोचा होगा. ऐसा हुआ और इसके पीछे है एक दिलचस्प कहानी-

फेवरेट काम था सोफे पर बैठकर टीवी देखना
शुरुआत करते हैं बचपन से. एकता कपूर का फेवरेट काम हुआ करता था टीवी देखना. खुद उन्होंने अपने इंटरव्यूज में बताया है कि वह काउच पोटैटो थीं. उन्हें सिर्फ एक ही काम अच्छा लगता था और वो था- सोफे पर बैठकर टीवी देखना. हालांकि वो इंडियन शोज नहीं अमेरिकन सिटकॉम्स देखा करती थीं. पढ़ाई में कोई खास दिलचस्पी नहीं थी, फिर भी मुंबई के मीठीबाई कॉलेज से उन्होंने कॉमर्स में ग्रेजुएशन किया.

16 साल की उम्र से काम
एकता कपूर ने 16 साल की उम्र से काम करना शुरू कर दिया था. जब एकता 19 साल की थीं, तब उनके पापा जितेंद्र के पुराने दोस्त केतन सोमाया ने साउथ एशियन टीवी चैनल टीवी एशिया खरीदा था. उन्होंने जितेंद्र से उसके लिए कुछ शोज बनाने को कहा था. जितेंद्र ने इस बारे में एकता से बात की और बस इसी के बाद वो सफर शुरू हुआ जो आज तक जारी है. एकता ने जिस तरह शोज बनाने शुरू किए उनका सिलसिला आज तक जारी है.

ये भी पढ़ें- Samantha की बिकिनी फोटो देख अनुष्का शर्मा हुईं फिदा, कमेंट कर की जमकर तारीफ

पापा ने कहा था- काम पर दो ध्यान
कम उम्र में ही काम की शुरुआत कर देने की वजह से उन्हें शादी के लिए वक्त ही नहीं मिला. इस बारे में खुद उन्होंने इंटरव्यू में बताया था. बकौल एकता- पापा ने एक बार कहा था कि अभी तुम सिर्फ काम पर ध्यान दो, फिर जब मैंने काम पर ध्यान दिया तो शादी के लिए वक्त ही नहीं मिला. हालांकि एक बार मजाक में ही उन्होंने शादी के सवाल पर जवाब दिया था कि वो सलमान भाई की शादी के बाद जरूर शादी कर लेंगी.

करण जौहर से करने वाली थीं शादी
एकता कपूर और करण जौहर की काफी अच्छी दोस्ती है. एक इंटरव्यू में करण ने कहा था कि अगर मुझे और एकता को कोई नहीं मिला तो हम दोनों शादी कर लेंगे. हालांकि अब एकता कपूर भी सरोगेसी के जरिए बेटे की मां बन चुकी हैं और करण जौहर भी एक बेटे और बेटी के पिता बन गए हैं. शादी और मां बनने के अपने अनुभव पर एकता ने खुद बताया था कि उन्होंने 36 साल की उम्र में ही अपने एग फ्रीज करवा दिए थे. मैं काफी समय से इस बारे में सोच रही थी, लेकिन मैं बहुत कन्फ्यूज थी कि मैं शादी करुंगी या नहीं या बहुत लेट शादी करूंगी. अब एक मां बनने के बाद मेरी पूरी जिंदगी बदल गई है और मैं बहुत खुश हूं. 

ये भी पढ़ें- Mahesh Bhupathi Birthday: अमेरिका से पढ़ाई, पेस से झगड़ा, मिस यूनिवर्स से प्यार...रंगीन है सफर

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement