trendingPhotosDetailhindi4122341

Suhana Khan Birthday: 24 की उम्र में करोड़ों की मालकिन है Shah Rukh Khan की लाडली, नेटवर्थ सुन उड़ जाएंगे होश

Suhana Khan उन स्टार किड्स में से है, जो आए दिन लाइमलाइट में रहती हैं. Shah Rukh Khan की लाडली आज 24 साल की हो गई हैं. यहां जानें उनके बारे में दिलचस्प बातें.

सुपरस्टार शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और गौरी खान (Gauri Khan) की लाडली बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) आज 24 साल की हो गई हैं. इस मौके पर उन्हें विश करने वालों का तांता लग गया. बॉलीवुड सेलेब्स से लेकर आम लोगों ने शाहरुख की लाडली को ढेर सारी बधाई दी. वहीं सुहाना ने पिछले साल नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई फिल्म द आर्चीज (The Archies Netflix) से डेब्यू कर सभी को दीवाना बना दिया था. इसमें उनकी एक्टिंग की फैंस ने तारीफ भी की थी. ऐसे में छोटी उम्र में ही सुहाना की जबरदस्त फैन फॉलोइंग हो गई है. साथ ही साथ वो आज करोड़ों की संपत्ति की मालकिन भी हैं.
 

1.Shah Rukh Khan loving daughter Suhana Khan

Shah Rukh Khan loving daughter Suhana Khan
1/5

सुहाना खान बॉलीवुड के सबसे अमीर शख्स यानी शाहरुख खान की इकलौती बेटी हैं. शाहरुख के तीन बच्चे हैं आर्यन, सुहाना और अब्राहम. इकलौती होने की वजह से सुहाना अपने माता-पिता और भाइयों लाडली हैं.



2.Suhana Khan luxury lifestyle 

Suhana Khan luxury lifestyle 
2/5

सुहाना खान एक लग्जरी लाइफस्टाइल जीती हैं. सुहाना फिल्मों में आने से पहले ही करोड़पति बन चुकी थीं. उनके पास कार कलेक्शन से लेकर महंगे कपड़े, बैग और आउटफिट हैं. साथ ही सुहाना के पास करोड़ों की नेटवर्थ भी है.



3.Suhana Khan property in London 

Suhana Khan property in London 
3/5

खबरों की मानें तो सुहाना खान के पास न्यूयॉर्क में अपना एक आलीशान घर है जिसकी कीमत करीब 35 करोड़ बताई जाती है. साथ ही कुछ समय पहले उन्होंने अलीबाग में भी जमीन खरीदी थी जिसकी कीमत 10 करोड़ बताई जाती है. 



4.Suhana Khan brand ambassador of Maybelline

Suhana Khan brand ambassador of Maybelline
4/5

सुहाना खान अपने डेब्यू से पहले ही एक ब्यूटी प्रोडक्ट की ब्रांड एम्बेसडर बन गई हैं. वो मशहूर ब्रांड मेबेलिन का चेहरा हैं और इससे भी वो करोड़ों की कीमाई करती हैं. 



5.Suhana Khan Net worth 

Suhana Khan Net worth 
5/5

शाहरुख खान की लाडली सुहाना खान की टोटल नेटवर्थ की बात करें तो कोईमोई की एक रिपोर्ट के अनुसार ये 13 करोड़ रुपए के करीब है. आलीशान घर के अलावा सुहाना खान रेंज रोवर और लेंबोर्गिनी जैसी कारों की भी मालिकन हैं. 



LIVE COVERAGE