trendingPhotosDetailhindi4123178

सांवले रंग के कारण इस एक्ट्रेस ने झेला रिजेक्शन, दिए हजारों ऑडिशन, आज है ओटीटी की क्वीन

आज हम एक ऐसी एक्ट्रेस के बारे में बात करने वाले हैं, जिन्होंने अपने करियर के शुरुआत में 1000 ऑडिशन दिए हैं और अपने सांवले रंग के कारण उन्होंने काफी रिजेक्शन झेला है, लेकिन वो आज ओटीटी पर राज कर रही हैं.

बॉलीवुड में अपना नाम कमाना किसी भी आउटसाइडर के लिए आसान नहीं है. फिल्म इंडस्ट्री में कई ऐसे एक्टर्स हैं, जो अपनी एक्टिंग के दम पर राज कर रहे हैं. उन्होंने अपनी मेहनत और काबिलियत से पहचान हासिल की है. फिर भले ही उन्हें करियर के शुरुआती दिनों में कई मुश्किलों का सामना करना पड़ा हो.वहीं, आज हम एक ऐसी एक्ट्रेस के बारे में बात करने जा रहे हैं, जिसने अपने करियर के शुरुआती दिनों में 1000 से भी ज्यादा ऑडिशन दिए थे. इसके अलावा वह अक्सर ही अपने सांवले रंग के कारण रिजेक्ट होती रही हैं, लेकिन आज वो इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत और टैलेंटेड एक्ट्रेस में से एक हैं.

1.Sobhita Dhulipala Birthday

Sobhita Dhulipala Birthday
1/4

दरअसल हम बात कर रहे हैं एक्ट्रेस सोभिता धुलिपाला की. सोभिता आज अपना 31वां जन्मदिन मना रही हैं. एक्ट्रेस का जन्म 31 मई 1992 में तेनाली, आंध्र प्रदेश में हुआ था. सोभिता एक तेलुगु परिवार में जन्मी है. उनके पिता वेणुगोपाल राव एक मर्चेंट नैवी इंजीनियर है और मां शांता कामाक्षी स्कूल टीचर हैं. एक्ट्रेस के शुरुआती दिनों को लेकर बात करें, तो उन्होंने एच.आर कॉलेज ऑफ कॉमर्स एंड इकोनॉमिक्स की पढ़ाई मुंबई यूनिवर्सिटी से की है. सोभिता भरतनाट्यम और कुचिपुड़ी में ट्रेंड डांसर है. 

एक्ट्रेस के करियर की शुरुआत तब हुई, जब उनके कॉलेज फ्रेंड ने उन्हें मॉडलिंग की सलाह दी. मिस अर्थ 2013 में सोभिता ने भारत को रिप्रेजेंट किया और साल 2014 में एक्ट्रेस किंगफिशर के कैलेंडर में शामिल हुईं. 



2.Sobhita Dhulipala Career

Sobhita Dhulipala Career
2/4

सोभिता ने साल 2016 में आई फिल्म रमन राघव 2.0 से एक्टिंग में डेब्यू किया. इस फिल्म में उनके साथ विक्की कौशल नजर आए थे. उसके बाद वह कलाकंदी, शेफ, पोन्नियिन सेलवन चैप्टर 2, गुणाचारी, जैसी कई फिल्मों में काम किया है. इसके अलावा सोभिता ने अमेजॉन प्राइम वीडियो की ओरिजिनल सीरीज मैड इन हेवन में अहम भूमिका निभाई. इस सीरीज के लिए एक्ट्रेस को काफी पसंद किया गया. इसके अलावा वह मेड इन हेवन 2, द नाइट मैनेजर बार्ड ऑफ ब्लड, द बॉडी, जैसी कई बेहतरीन वेब सीरीज में काम कर चुकी हैं. 



3.Sobhita Dhulipala Gave 1000 Audition

Sobhita Dhulipala Gave 1000 Audition
3/4

एक्ट्रेस के स्ट्रगलिंग दिनों को लेकर बात करें, तो उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया था कि उन्होंने करियर की शुरुआत में काफी रिजेक्शन झेले. एक्ट्रेस ने बताया था कि उन्होंने 1 हजरा ऑडिशन दिए और उन्हें इसमें निराशा मिली है. उन्होंने लगभग 3 सालों तक लगातार ऑडिशन दिए थे. उन्होंने कहा कि बॉलीवुड में एक आउटसाइडर के तौर पर सफलता हासिल करना काफी मुश्किल था. बता दें कि एक्ट्रेस ने सांवले रंग के कारण कई रिजेक्शन झेले हैं. उन्हें ऑडिशन के दौरान यह कहा जाता था कि उनका रंग गोरा नहीं है, तो यह रोल उनपर फिट नहीं बैठता. 



4.Sobhita Dhulipala At Cannes Film Festival

Sobhita Dhulipala At Cannes Film Festival
4/4

बता दें कि सोभिता की डेब्यू फिल्म रमन राघव 2.0 कांस फिल्म फेस्टिवल 2015 में दिखाई गई थी. एक्ट्रेस के अभिनय की काफी सराहना हुई थी. वहीं, हाल ही में कांस फिल्म फेस्टिवल में नजर आई हैं. उन्होंने अपने लुक से दर्शकों को खासा इंप्रेस किया है.
 



LIVE COVERAGE