Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

क्रिकेट के बाद चुनावी पिच पर Yusuf Pathan ने दिखाया कमाल तो खुशी से झूम उठे Irfan Pathan, दिया ये रिएक्शन

लोकसभा चुनाव 2024 में पूर्व क्रिकेटर यूसुफ पठान ने वेस्ट बंगाल से जीत हासिल की है, जिसके बाद उनके भाई इरफान पठान खुशी से झूम उठे हैं.

Latest News
क्रिकेट के बाद चुनावी पिच पर Yusuf Pathan ने दिखाया कमाल तो खुशी से झूम उठे Irfan Pathan, दिया ये रिएक्शन

लोकसभा चुनाव 2024, यूसुफ पठान

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व क्रिकेटर यूसुफ पठान ने क्रिकेट के बाद चुनावी पिच पर कदम रखा है. उन्होंने तृणमूल कांग्रेस की ओर से वेस्ट बंगाल बहरामपुर सीट लोकसभा चुनाव 2024 लड़ा था. युसुफ पहली बार चुनाव लड़ रहे थे और उन्होंने राजनीति करियर की शुरुआत जीत के साथ की है. उन्होंने पांच बार के सांसद रह चुके कांग्रेसी दिग्गज नेता अधीर रंजन चौधरी को करारी शिकस्त दी है. हालांकि उनकी इस जीत के बाद उनके भाई इरफान पठान खुशी से झूम उठे हैं और अब उनका रिएक्शन वायरल हो रहा है. 

इरफान पठान ने सोशल मीडिया के अपने एक्स (ट्वीटर) अकाउंट पर यूसुफ पठान की जीत के बाद एक पोस्ट शेयर की है. इरफान ने अपनी इस पोस्ट में लिखा, "यूसुफ पठान, मुझे उम्मीद है कि आप अपने इस नेक काम को पूरे विश्वास के साथ पूरा करेंगे. आपने काफी अनुभवी नेता को हराया है और एक शानदार जीत हासिल की है. आपने राजनीति करियर की शुरुआत कर ली है. मुझे पूरा यकीन है कि आप अपनी ईमानदारी से समाज में बदलाव लेकर आएंगे, जिससे लोगों के जीवन में सुधार हो. मेरा भाई जीत गया है." 

पांच बार के सांसद को दी शिकस्त

पूर्व क्रिकेटर यूसुफ पठान ने अपने राजनीति करियर की शुरुआत काफी दमदार की है. उन्होंने वेस्ट बंगाल के बहरामपुर सीट पर पांच बार के सांसद कांग्रेस के दिग्गज नेता अधीर रंजन चौधरी को हराया है. लोकसभा चुनाव में यूसुफ ने 5,24,516 वोट हासिल किए है और उन्होंने 85,022 वोट के अंतर से अधीर रंजन को हराया है. यूसुफ पठान पहली बार चुनाव लड़ रहे थे और ऐसे में उन्होंने इतने अनुभवी नेता को हरा दिया है, जो काफी बड़ी बात है. 

ऐसा रहा यूसुफ पठान का क्रिकेट करियर

यूसुफ पठान ने भारतीय क्रिकेट टीम के लिए लाजवाब प्रदर्शन किया है. उन्होंने अपने देश के लिए 57 वनडे मैचों में 810 रन बनाए हैं और 33 विकेट अपने नाम किए हैं. इसके अलावा 22 टी20 मैचों में 236 रन और 13 विकेट भी चटकाए हैं. यूसुफ अपने आक्रमक बैटिंग के अलावा गेंदबाजी के लिए भी जाने जाते थे. हालांकि यूसुफ पठान का आईपीएल करियर भी काफी शानदार रहा है.


यह भी पढ़ें- T2O World Cup में टीम इंडिया के लिए 'काल' साबित होती हैं ये दो टीमें, अब तक नहीं मिली जीत

यह भी पढ़ें- न्यूयॉर्क में बल्लेबाजों का होगा दबदबा या गेंदबाजों की बोलेगी तूती? जानें कैसा है पिच का हाल


ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement