Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

बाप या हैवान: अपनी ही बेटी का 6 सालों तक किया रेप, घिनौनी है इस वहशी पिता की कहानी

Shocking News: पिता बेटी के लिए रक्षक माना जाता है. लेकिन सोचिए जब रक्षक ही भक्षक बन जाए तो क्या होगा? ऐसा ही एक दिल को झकझोर देने वाला मामला सामने आया है.

Latest News
बाप या हैवान: अपनी ही बेटी का 6 सालों तक किया रेप, घिनौनी है इस वहशी पिता की कहानी

Representative Image

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

Shocking News: एक लड़की के लिए उसका पिता सबसे बड़ा सहारा होता है, लेकिन अगर पिता ही राक्षस बन जाए तो वो बच्ची क्या करे. रेप, टॉर्चर, धमकी इस लड़की ने क्या कुछ नहीं सहा है और ये सब उसे दिया खुद उसके अपने पिता ने. जी हां, इस लड़की की कहानी आपके भी रोंगटे खड़े कर देगी. हम बात कर रहे हैं ब्रिटेन के मर्सीसाइड में रहने वाली एली एशब्रुश की, जिसके लिए उसका 59 साल का पिता डेविड एशब्रुक ही राक्षस बन गया. डेविड ने 6 साल तक अपनी बेटी का यौन शोषण किया था. इस बात के सामने आने पर सब हैरान रह गए थे. 

12 साल की उम्र से एली ने झेला था यौन शोषण

एली एशब्रुक जब 12 साल की थी, तब उसके साथ पिता ने ये शर्मनाक कृत्य करना शुरू किया, जो एली के 18 साल की होने तक चलता रहा. एली का कहना है कि उसके पिता पहले उसे बहुत लाड़ करते थे पर उसकी दुनिया तब बदल गई, जब वो 12 साल की हुई. एली ने कहा कि 2013 में एक रात उसका पिता कमरे में घुसा और अचानक उसे चूमने लगा. पीड़िता ने कहा, 'उसने अपना हाथ मेरे पायजामे के अंदर डाला तो मुझे समझ नहीं आया कि ये क्या हो रहा है. अगले दिन मैं डरी हुई थी, इसलिए किसी को कुछ नहीं बताया.'

एली ने आगे बताया कि डेविड हर रोज उसके कमरे में आता और उसे छूता था. 13 साल की उम्र में डेविड ने पहली बार एली का रेप किया था. धीरे-धीरे वो एली की मां से भी दूर हो गया और हर हफ्ते उसके साथ गलत काम करने लगा था. वो यहीं नहीं रुका, डेविड अपनी ही बेटी के साथ शादी करने की इच्छा भी जताता था. 18 साल की होते ही एली को अहसास हुआ कि उसके साथ बहुत गलत हो रहा है. फिर साल 2019 में आखिरकार डेविड की हरकतों पर विराम लग गया. इसके बाद 2023 में डेविड को जेल भी हो गई.


ये भी पढ़ें: Adult Star पर पैसे उड़ाने के लिए शख्स ने अपने परिवार को उतारा मौत के घाट


एक Pedophile था एली का पिता?

डेविड एशब्रुक को एक पीडोफाइल कहना गलत नहीं होगा. WHO के मुताबिक, पीडोफाइल या बाल यौन अपराधी वो है, जो कम उम्र के बच्चों के लिए यौन रुचि रखे और मौका पाने पर ऐसा करे. मनोवैज्ञानिक इसे एक बीमारी की तरह देखते हैं. एली का पिता भी ऐसा ही करता था. वो अपनी बेटी को लगातार अपना शिकार बनाता था, पर कहते हैं ना, पाप का घड़ा जल्द ही भरता है. इस शर्मनाक कृत्य के लिए साल 2023 में डेविड को 15 साल की जेल की सजा सुनाई जा चुकी है. 

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement