Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

शादी नहीं करना चाहती थी लड़की, किया कुछ ऐसा हंसने लगेंगे आप, दूल्हे ने भी दिया करारा जवाब, देखें Viral Video

Viral Video: सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसमें एक दुल्हन बेमन शादी कर रही है. जयमाला के समय वह ऐसा कुछ कर देती है, जिसे देखकर आप अपनी हंसी कंट्रोल नहीं कर पाएंगे.

Latest News
शादी नहीं करना चाहती थी लड़की, किया कुछ ऐसा हंसने लगेंगे आप, दूल्हे ने भी दिया करारा जवाब, देखें Viral Video

Wedding Viral Video

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

शादियों को लेकर सोशल मीडिया पर आए दिन अतरंगी वीडियोज वायरल होते रहते हैं. जहां किसी में शादी में आए मेहमानों की करतूतें वायरल होती हैं तो कहीं बारातियों का अटपटा डांस वायरल होता है. इतना ही नहीं कई बार तो दूल्हा-दुल्हन भी कुछ ऐसा कर देते हैं जिसके कारण वह सुर्खियों में आ जाते हैं. ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसमें एक दूल्हा-दुल्हन का एक दूसरे को जयमाला पहनाने का 'जरा हटके' स्टाइल लोगों को काफी पसंद आ रहा है.
 
दरअसल, सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंस्टाग्राम पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो एक शादी का है, जिसमें एक दूल्हा-दुल्हन हाथों में जयमाला लिए खड़े हुए हैं. वीडियो में आप देखेंगे कि पहले जयमाला पहनाने की बारी दुल्हन की होती है. दुल्हन बेमन से शादी कर रही होती है, इसलिए वह जयमाला को दूल्हे की ओर हवा में उछाल देती है और माला जाकर दूल्हे के सेहरे में फंस जाती है, जिससे उसका चेहरा ढक जाता है. 


यह भी पढ़ेंः बाप या हैवान: अपनी ही बेटी का 6 सालों तक किया रेप, घिनौनी है इस वहशी पिता की कहानी


दूल्हे ने भी ले लिया बदला

अब दुल्हन की इस हरकत को देख दूल्हा भी कहां शांत बैठता. उसने भी गु्स्से में जयमाला उठाई और दुल्हन की ओर फेंक दी. मजेदार बात ये है कि दूल्हे की फैकी हुई जयमाला दुल्हन के गले में नहीं जाती बल्कि नीचे गिर जाती है. 


ये भी पढ़ें: Adult Star पर पैसे उड़ाने के लिए शख्स ने अपने परिवार को उतारा मौत के घाट


अब तक इतने लोग देख चुके हैं वीडियो

इस मजेदार वीडियो को @mr_shan_singh21 नाम के एक यूजर ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. वीडियो को अब तक 6.7 मिलियन लोग देख चुके है. बता दें कि वीडियो को अब तक 70 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. इसे देखने के बाद लोग अपनी हंसी पर कंट्रोल नहीं कर पा रहे हैं. ऐसा इसलिए क्योंकि शादी का दिन सबके लिए बेहद खास होता है और अपने इस खास दिन को उन्होंने कुछ इस तरह बर्बाद कर दिया. 

लोगों ने किए मजेदार कमेंट्स 

लोगों के रिएक्शन देखकर लगता है कि लोगों को ये वीडियो काफी पसंद आ रही है. एक यूजर ने कमेंट कर लिखा कि दोनों के 36 के 36 गुण मिल गए, तो दूसरे ने लिखा हैप्पी मैरिज साबित होगी क्योंकि दोनों को एक दूसरे से कोई उम्मीद नहीं है. वहीं तीसरे यूजर ने लिखा अरेंज हेट मैरिज.

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement