Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Gorakhpur में वोट देकर निकले Ravi Kishan ने पीएम मोदी को लेकर ये क्या कह दिया? वीडियो हुआ Viral

Loksabha Chunav 2024 अपने बड़बोलेपन के लिए मशहूर Gorakhpur से भाजपा के सांसद Ravi Kishan ने PM Modi को लेकर फिर एक अटपटा बयान दिया, Video इंटरनेट पर Viral है जिसपर तरह तरह की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं.

Latest News
Gorakhpur में वोट देकर निकले Ravi Kishan ने पीएम मोदी को लेकर ये क्या कह दिया? वीडियो हुआ Viral

पीएम मोदी को लेकर गोरखपुर से सांसद रवि किशन ने बड़ी ही अजीब बात की है 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

Loksabha Chunav 2024 के अंतिम चरण में आज देश के 57 सीटों पर मतदान हो रहा है. इसी क्रम में पहली बार वोट डालने के लिए गोरखपुर पहुंचे भाजपा सांसद रवि किशन ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ऐसा बहुत कुछ कह दिया है जो वायरल हो गया. रवि किशन द्वारा पीएम मोदी को लेकर बयान देना भर था सोशल मीडिया पर प्रतिक्रियाओं की झड़ी लग गई है. 

वोट देने के बाद एक टीवी चैनल से बात करते हुए एक बार फिर रवि किशन ने अपने बड़बोले पन का परिचय दिया. रवि किशन ने कहा कि मौसम खुशनुमा है, वहां (कन्याकुमारी) प्रधानमंत्री जी बस साधाना में बैठे और सूर्य देवता  को शांत कर दिया. रवि किशन ने इसे ऐतिहासिक बताया है और ये भी कहा है कि, भीषण गर्मी में हवा चलना रामराज का संकेत है. 

वहीं उन्होंने ये भी कहा है कि पीएम मोदी तीसरी बार पीएम बनेंगे जिससे उनका कद और विराट होगा. जिससे भारत भी विकसित होगा और सोने की चिड़िया बनेगा और कभी झुकेगा नहीं और सभी उसके आगे झुकेंगे. 

गोरखपुर में जारी वोटिंग को लेकर भी रवि किशन ने सवाल हुए जिसपर उन्होंने कहा कि ऐतिहासिक वोटिंग होगी, और वोटिंग पर्सेंटेज महादेव बहुत बड़ा करेंगे. ध्यान रहे ये कोई पहली बार नहीं है जब रवि किशन ने अजीबोगरीब बयान दिया है.

2021 में भी रवि किशन  उस वक्त चर्चा में आए थे जब उन्होंने गोरखपुर में ही आयोजित एक प्रोग्राम में कहा था कि राप्ती घाट पर मरने वाला सीधे स्वर्ग जाएगा. अंतिम संस्कार के समय जलने पर आनंद आएगा.

बता दें कि जिस प्रोग्राम में रवि किशन ने ये बात कही थी वहां सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ भी मौजूद थे और तब रवि किशन की बातें सुनकर उन्होंने भी अपने सिर पर हाथ रख लिया था.

बहरहाल गोरखपुर में वोट देने के बाद पीएम मोदी की शान में जो कुछ भी रवि ने कहा सोशल मीडिया पर लोगों को उनकी आलोचना का मौका मिल गया है. यूजर्स का यही कहना है कि ऐसा कहकर रवि ने विज्ञान को सवालों के घेरे में लेकर खड़ा कर दिया है.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement