Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Lok Sabha Elections result 2024: Stock Market को मुद्दा बनाकर Dhruv Rathee ने ये क्या कह दिया?  

Loksabha Chunav 2024 Results के दौरान यूट्यूबर Dhruv Rathee का एक ट्वीट काफी तेजी से वायरल हो रहा है. अपने इस ट्वीट में ध्रुव राठी ने एग्ज‍िट पोल की आड़ में शेयर मार्केट पर सवाल उठाए हैं.

Latest News
Lok Sabha Elections result 2024: Stock Market को मुद्दा बनाकर Dhruv Rathee ने ये क्या कह दिया?  

अपने एक ट्वीट से ध्रुव राठी ने एग्जिट पोल्स पर सवाल उठाए हैं 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

लोकसभा चुनाव 2024 के दौरान हुए मतदान में वोटों की गिनती जारी है. शुरुआती रुझानों में नतीजे भाजपा के नेतृत्व वाली एनडीए के पक्ष में दिख रहे थे, लेकिन जैसे जैसे समय आगे बढ़ा. स्थिति पूरी तरह से बदल गयी है और  कांग्रेस के नेतृत्व वाला INDIA bloc जिसने शुरुआत में धीमी गति दिखाई एनडीए को मुश्किलों में डालता हुआ नजर आ रहा है. चाहे वो सत्ता पक्ष हो या विपक्ष, दोनों के लिए ही मतों की गिनती एक महत्वपूर्ण क्षण है. ऐसे में यूट्यूबर  ध्रुव राठी का एक ट्वीट वायरल हुआ है जिसने लोगों को एक बिल्कुल नई बहस में पड़ने का मौका दे दिया है. 

X पर अपने ट्ववीट में ध्रुव राठी ने ल‍िखा- एग्जिट पोल फ्रॉड की जांच होनी चाहिए, क्या शेयर बाजार में हेराफेरी करने के लिए ऐसा किया गया? या ऐसा करने के लिए किसी ने धमकाया था?

राठी के इस ट्वीट का वायरल होना भर था तमाम तरह की बातों का दौर शुरू हो गया है. ज्ञात हो कि यूट्यूबर ध्रुव राठी का शुमार देश के उन लोगों में है जिन्होंने अपने तीखे सवालों से भाजपा को कई अहम मोर्चों पर घेरा है. 

ग़ौरतलब है कि ध्रुव ने अपना ये ट्वीट शेयर मार्केट में आई गिरावट के बाद किया था. बताते चलें कि  एग्ज‍िट पोल के बाद शेयर मार्केट में बढ़ोतरी देखने को मिली थी. लेकिन 4 जून को जैसे ही शेयर बाजार खुला इसमें भारी गिरावट दर्ज की गई. 

बहरहाल ध्रुव के इस ट्वीट के बाद इंटरनेट पर भी एक बहस छिड़ गई है, जिसमें कुछ लोग ध्रुव के समर्थन में तो कुछ लोग उनके विरोध में नजर आ रहे हैं. ध्रुव के विरोधियों का कहना है कि एक बार फिर उन्होंने सरकार के खिलाफ एक एजेंडा के तहत प्रोपोगेंडा फैलाया है.  

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement