Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

अरे मोरी मैया! चुनावी नतीजों के बीच Nitish Kumar पर खूब बन रहे मजेदार memes, देख छूट जाएगी हंसी

सोशल मीडिया पर चुनावी सरगर्मी के बीच मीम्स की बहार आ गई है. इंटरनेट यूजर्स सीएम Nitish Kumar के फिर से पलटने की भविष्यवाणी कर रहे हैं. यहां देखें कुछ मजेदार मीम्स.

Latest News
अरे मोरी मैया! चुनावी नतीजों के बीच Nitish Kumar पर खूब बन रहे मजेदार memes, देख छूट जाएगी हंसी

Nitish Kumar

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

लोकसभा चुनाव 2024 (Lok Sabha election 2024) के नतीजों ने देश भर में हलचल बढ़ा दी है. बीजेपी से लेकर क्रांग्रेस पार्टी को लेकर जमकर मीम बन रहे हैं. इन सबके बीच सोशल मीडिया पर नीतीश कुमार (Nitish Kumar memes) को लेकर भी लोग मजेदार मीम शेयर कर रहे हैं. लोगों का कहना है कि क्या बिहार के मुख्यमंत्री और 'जनता दल यूनाइटेड' (JDU Nitish Kumar) के नेता नीतीश कुमार फिर से पलटी मारेंगे यानी क्या वो पार्टी बदलने वाले हैं. इसी को लेकर इंटरनेट यूजर्स जमकर कुछ ना कुछ मजेदार पोस्ट शेयर कर रहे हैं.

दरअसल लोकसभा चुनाव के नतीजों ने हलचल मचा दी है. एनडीए इस आगे चल है. लेकिन, इंडिया गठबंधन भी बेहतर स्थिति में है. ऐसे में सरकार बनने में जेडीयू एक महत्वपूर्ण भूमिका में है. कई मीडिया सूत्रों के मुताबिक इंडिया गठबंधन ने नीतीश कुमार को उप-प्रधानमंत्री बनाने का ऑफर दिया है. ऐसे में कहा जा रहा है कि नितिश फिर से पार्टी बदल सकते हैं. बस इसके बाद से ही इंटरनेट पर मीम वायरल होने लगे.

यहां देखें कुछ मजेदार Memes: 

बता दें कि लोसभा चुनाव से पहले नीतीश विपक्षी इंडिया गठबंधन से नाराज हो गए और एनडीए के साथ खड़े हो गए. उस समय उनके इस फैसले की काफी आलोचना भी हुई थी. कहा गया था कि जिसने सभी दलों को जोड़ा, जिन्होंने सत्ता और नरेंद्र मोदी के खिलाफ हुंकार भरी, आज वो ही एनडीए की ओर हो गए. नीतीश कुमार जिस पक्ष में होते हैं पलड़ा उसी का भारी होता है. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement