Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shivangi Joshi को Kiss करते दिखे Kushal Tandon? वायरल वीडियो ने मचाया तहलका

Kushal Tandon और Shivangi Joshi का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों Kiss करते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो ने दोनों की डेटिंग की अफवाहों को फिर से हवा दे दी है.

Latest News
Shivangi Joshi को Kiss करते दिखे Kushal Tandon? वायरल वीडियो ने मचाया तहलका

Kushal Tandon, Shivangi Joshi Dating Rumors: कुशाल टंडन और शिवांगी जोशी की डेटिंग की अफवाहें

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

छोटे पर्दे के दो बड़े एक्टर्स कुशाल टंडन (Kushal Tandon) और शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. काफी समय से ऐसी अफवाहें फैल रही हैं कि दोनों सीक्रेटली एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं लेकिन टीवी स्टार्स ने इन खबरों से पल्ला झाड़ लिया था. अब एक बार फिर से दोनों की लव स्टोरी को लेकर चर्चा तेज हो गई है, जिसकी वजह एक रोमांटिक वीडियो है. वीडियो में कुशाल और शिवांगी एक-दूसरे को Kiss करते नजर आ रहे हैं. वहीं, इस वायरल वीडियो पर टीवी एक्टर्स की ओर से कोई रिएक्शन नहीं आया है.

दरअसल, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कुशाल टंडन और शिवांगी इन दिनों थाईलैंड में वैकेशन मना रहे हैं. इस दौरान लोगों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है, जिसमें कुशाल और शिवांगी एक-दूसरे को किस करते दिखाई दे रहे हैं. इस वीडियो को देखने के बाद दोनों के फैंस हैरान रह गए हैं और उनकी डेटिंग की अफवाहें फिर से तेज हो गई हैं. इस वीडियो को शिवांगी और कुशाल के एक फैन पेज ने शेयर किया है. यहां देखें वायरल हो रही टीवी स्टार्स की ये क्लिप-


यह भी पढ़ें- 'ये देश तेरे बाप का है क्या?', चुनाव के नतीजों के बीच Aly Goni ने किया ऐसा ट्वीट, ट्रोल्स की लगाई क्लास


बताया जा रहा है कि ये वीडियो किसी ने चुपके से तब ले लिया, जब कुशाल और शिवांगी स्टेडियम में एक बॉक्सिंग मैच देखने पहुंचे थे. हालांकि, इस बात की कोई पुष्टि नहीं हो पाई है कि इस वीडियो में कितनी सच्चाई है. इससे पहले शिवांगी और कुशाल की साथ में एक तस्वीर भी खूब वायरल हो चुकी है, जिसमें दोनों ने ही एक जैसी टी-शर्ट पहने दिख रहे थे. ये तस्वीर कुशाल ने शिवांगी के बर्थडे पर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थी.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement