Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

T20 World Cup 2024: टीम इंडिया को सपोर्ट नहीं करेंगे Riyan Parag! स्टार क्रिकेटर ने अपने बयान से सभी को चौंकाया

T20 World Cup 2024: भारतीय क्रिकेटर रियान पराग ने आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2024 को लेकर चौंकाने वाला बयान दिया है. यहां जानिए उन्होंने क्या कहा है.

Latest News
T20 World Cup 2024: टीम इंडिया को सपोर्ट नहीं करेंगे Riyan Parag! स्टार क्रिकेटर ने अपने बयान से सभी को चौंकाया

रियान पराग, आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2024

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2024 का आगाज 2 जून से हुआ था. इस टूर्नामेंट में अब तक 3 मुकाबले खेले जा चुके हैं. वहीं टीम इंडिया अपना पहला मैच 5 जून को आयरलैंड के खिलाफ खेलेगी. रोहित शर्मा की अगुवाई वाली टीम मैचों के लिए अपनी कमर कस रही है और कड़ी मेहनत कर रही है. इस बीच आईपीएल 2024 में दमदार प्रदर्शन करने वाले राजस्थान रॉयल्स के स्टार क्रिकेटर रियान पराग ने वर्ल्ड कप को लेकर एक बयान दिया है और उन्होंने अपने इस बयान से सभी को चौंका दिया है. 

दरअसल, स्टार क्रिकेटर से पूछा गया था कि आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2024 में टॉप-4 टीमें कौनसी होंगी? इस सवाल के जवाब देते हुए रियान ने सभी को चौंका दिया है. हालांकि उन्होंने आईपीएल 2024 में काफी दमदार प्रदर्शन किया था और उन्हें उम्मीद थी कि वो भी टीम का हिस्सा होंगे. लेकिन अपने टीम इंडिया में सिलेक्शन न होने पर वो नाराज भी हैं. ऐसे में उन्होंने अपने इस बयान से फैंस को हैरान कर दिया है. 

रियान पराग ने दिया हैरान करने वाला बयान

रियान पराग ने टॉप-4 टीमों के सवाल पर जवाब देते हुए कहा, "मैं आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2024 को नहीं देखूंगा. सेमीफाइनल में कौनसी चार टीमें खेलेंगे, इस बारे में मेरे पास कोई जवाब नहीं हैं. अगर मैं इसका जवाब दूंगा, तो ये काफी भेद भाव होगा. वहीं अगर मैं सच कहूं, तो मैं वर्ल्ड कप नहीं देखूंगा. मैं बस आखिरी में देख लूंगा कि कौनसी टीम इस बार चैंपियन बनी है. हालांकि जब मैं वर्ल्ड कप खेलूंगा, तो मैं टॉप-4 टीमों के बारे में सोच सकता हूं." इसके बाद टीम इंडिया के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने सिर्फ गुडलक कहा है. 

आईपीएल 2024 में किया दमदार प्रदर्शन

राजस्थान रॉयल्स की ओर से खेलते हुए रियान पराग ने काफी लाजवाब प्रदर्शन किया है और कई मौकों पर टीम को जीत भी दिलाई है. राजस्थान ने प्लेऑफ में क्वालीफाई किया और यहां तक टीम के पहुंचने के लिए रियान ने अहम भुमिका निभाई थी. उन्होंने 16 मैचों में 573 रन बनाए हैं और साथ उनका 149.21 की स्ट्राइक रेट भी रहा है. इतना ही नहीं इस सीजन सबसे ज्यादा रन बनाने के मामले में तीसरे स्थान पर भी थे. 


यह भी पढ़ें- SL vs SA: श्रीलंकाई टीम के लिए सिर दर्द बना ICC का शेड्यूल! कप्तान ने बताई क्या है परेशानी


ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement