Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

MS Dhoni: 'तुझे कुछ नहीं होने दूंगा...,' फैन के इलाज लिए अपनी तिजोरी खोलेंगे धोनी!

IPL 2024: अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में GT vs CSK मैच के दौरान एक फैन मैदान के अंदर घुस आया था. उसने पहले महेंद्र सिंह धोनी के पांव छुए थे और फिर गले लगा था. फैन ने खुलासा किया है कि धोनी ने उसके नाक की सर्जरी का इलाज करवाने का वादा किया है.

Latest News
MS Dhoni: 'तुझे कुछ नहीं होने दूंगा...,' फैन के इलाज लिए अपनी तिजोरी खोलेंगे धोनी!
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) की फैन फॉलोइंग किसी से छिपी नहीं है. अपने 'थला' से एक पल की मुलाकात के लिए फैंस कुछ भी करने के लिए तैयार रहते हैं. एक ऐसा ही फैन आईपीएल 2024 के दौरान धोनी से मिलने मैदान में घुस आया था. उस फैन का नाम जयकुमार जानी बताया गया था. यह वाकया अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में गुजरात टाइटंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेले जा रहे मैच के दौरान हुआ था. जयकुमार स्टैंड से कूदा और भागते हुए धोनी के पास जा पहुंचा. उसे अपनी ओर आते देख धोनी पहले भागे और फिर रुक गए. इसके बाद जयकुमार ने धोनी के पांव छुए थे और गले लगा था. 

वायरल वीडियो में देखा गया था कि धोनी और उसके बीच कुछ बातचीत भी हुई थी. जयकुमार ने एक यूट्यूब चैनल को दिए इंटरव्यू में बताया कि उसने धोनी के साथ करीब 21 सकंड तक बात की. इस दौरान धोनी को उसने बताया कि उसको नाक की समस्या है और जल्द ही इसकी सर्जरी होने वाली है. धोनी ने ये बात जान उससे वादा किया है कि उसकी सर्जरी को देख लेंगे.

जयकुमार ने कहा, "मैं तो अपने में खोया हुआ था. माही भाई दौड़े तो मुझे लगा कि वो चले जाएंगे. मुझसे मिलने नहीं आएंगे, तो मैंने हाथ उठाकर सरेंडर कर दिया और चिल्लाया सर... तो माही भाई बोले अरे मैं तो मस्ती कर रहा हूं यार. मैं तो पागल हो गया और सीधे पैरों में गिर गया और आंसू आने लगे. फिर सीधा गले लगा लिया. वो फिलिंग मैं क्या बताऊं."

'तेरी नाक की दिक्कत मैं संभाल लूंगा'

जयकुमार ने यूट्यूब चैनल से आगे कहा, "माही भाई ने मेरे कंधे पर हाथ रख लिया और मैं तो वहां पिघल गया यार. उन्होंने कहा कि तेरी सांस क्यों फूल रही है? मैंने कहा कि दौड़े हैं और कूदे हैं. नाक की दिक्कत भी है. फिर माही भाई बोले कि मैं वो संभाल लूंगा. तेरी नाक की दिक्कत है, वो मैं संभाल लूंगा."


ये भी पढ़ें: टी20 वर्ल्ड कप से पहले बड़ा उलटफेर, नीदरलैंड्स ने वर्ल्ड चैंपियन टीम को चटाई धूल 


जयकुमार ने आगे कहा, "मैंने कहा कि मेरी नाक की सर्जरी है. मैं आपसे मिलना चाहता था. इसके बाद सर्जरी कराना चाहता था. फिर माही ने कहा कि तेरी सर्जरी का मैं देख लूंगा. तेरी नाक की दिक्कत का वो मैं देख लूंगा. 21 सेकंड मैंने बात की. स्टेडियम में पूरा शोर था, लेकिन स्पीड से बात हो रही थी. मैं तुझे कुछ नहीं होने दूंगा. ये लोग (सिक्योरिटी) तुझे कुछ नहीं करेंगे घबरा मत."

"मेरी तो आंख से आंसू ही नहीं रुक रहे थे. एक गार्ड ने मेरे गले पर हाथ डालकर पकड़ा तो माही भाई ने कहा कि उसे कुछ नहीं करना. तमीज से पेश आओ. दूसरे गार्ड ने मुझे कमर से पकड़ा तो धोनी ने उसका हाथ हटाया और कहा कि उसे कुछ नहीं करना. इसे कुछ भी नहीं करना यह बात तीन बार बोले (धोनी). मैं बाउंसर को देखकर डर गया और माही भाई को जोर से पकड़ लिया. उन्होंने बाउंसर से कहा इसे नाक की प्रोब्लम है, सांस फूल रही है, इसे कुछ मत करना."

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement