Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Blinkit और Zomato ने पोहे का किया ऐसा प्रचार, वीडियो पर लोगों का रिएक्शन देख आपका भी दिन बन जाएगा

सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जहां Blinkit और Zomato ने पोहे को लेकर प्रचार किया है. प्रचार में जहां एक ने लिखा 'पोहा बनाओगे', वहीं जोमैटो ने लिखा 'पोहा खाओगे'.

Latest News
Blinkit और Zomato  ने पोहे का किया ऐसा प्रचार, वीडियो पर लोगों का रिएक्शन देख आपका भी दिन   बन जाएगा

Blinkit और Zomato ने किया पोहे के प्रचार 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

ग्राहकों को अपने पाले में लाने के लिए तमाम कंपनियां नए-नए तरीके आजमाती रहती हैं. लोगों का ध्यान खींचने के लिए कंपनियां अपने सबसे पावरफुल टूल यानी विज्ञापन का इस्तेमाल भी करती हैं. ऐसा ही कुछ एक बार फिर सामने आया है, जिसमें दो कंपनियों ने पोहे का प्रचार किया है.

इंदौर में सुबह के नाश्ते में लोग पोहा खाना ज्यादा पसंद करते हैं. हालांकि ये केवल इंदौर तक ही सीमित नहीं है बल्कि देश के कोने-कोने से लोग इसके शौकीन हैं. हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसमें पोहे के प्रचार को लेकर  Blinkit और Zomato दोनों ही कंपनियां लोगों के बीच सुर्खियां बटोर रही हैं. जानकारी के लिए बता दें कि दोनों एक ही कंपनी का हिस्सा हैं. साल 2022 में जौमैटो ने ब्लिंकिट का अधिग्रहण किया था.


यह भी पढ़ेंः 'आईला जादू' मौत के 14 साल बाद भी काम कर रही थी ये महिला, Retirement के बाद उठाया पेंशन का लुत्फ


क्या था पूरा मामला
विज्ञापन इंदौर शहर का है, जिसमें ग्रॉसरी डिलीवरी ऐप ब्लिंकिट ने लिखा है 'पोहा बनाओगे', वहीं फूड डिलीवरी ऐप जोमैटो ने लिखा 'पोहा खाओगे'.
 
वीडियो को एनटीएस इंदौर नाम के एक अकाउंट ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. वीडियो को अब तक 2.5 मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके हैं . वहीं करीब 90 हजार लोग इसे पसंद भी कर चुके हैं. 


यह भी पढ़ेंः Hospital के बाहर Doctor ने किया कुछ ऐसा, जानकर होगा गर्व, देखें Viral Video


 

लोगों ने दी मजेदार प्रतिक्रिया
वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रिया देखते हुए लगता है कि लोगों को यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है. एक यूजर ने लिखा 'सेम डिजाइनर ने बनाया है, उसने केवल नाम और रंग ही बदला है', तो दूसरे ने लिखा 'स्विगी वाले कहां रह गए'. अन्य ने लिखा 'दोनों कंपनियां का मालिक एक ही है'. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement