Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IND vs IRE Pitch Report: न्यूयॉर्क में बल्लेबाजों का होगा दबदबा या गेंदबाजों की बोलेगी तूती? जानें कैसा है पिच का हाल

IND vs IRE Pitch Report: आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2024 का 8वां मुकाबला भारत और आयरलैंड के बीच न्यूयॉर्क में 5 जून को खेला जाएगा.

Latest News
IND vs IRE Pitch Report: न्यूयॉर्क में बल्लेबाजों का होगा दबदबा या गेंदबाजों की बोलेगी तूती? जानें कैसा है पिच का हाल

भारत बनाम आयरलैंड पिच रिपोर्ट

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2024 का 8वां मुकाबला भारत और आयरलैंड के बीच 5 जून को न्यूयॉर्क के नासाउ काउंटी क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा. रोहित शर्मा की अगुवाई वाली टीम अपना पहला मैच जीतना चाहेगी. लेकिन टीम के लिए आयरलैंड को हराना इतना आसान नहीं होगा. भारत और आयरलैंड के बीच एक रोमांचक जंग देखने को मिल सकती है. आइए जानते हैं कि न्यूयॉर्क के कासाउ काउंटी क्रिकेट स्टेडियम की पिच कैसी है और यहां बल्लेबाज या गेंदबाज किसे मदद मिलेगी. 

न्यूयॉर्क की पिच 

न्यूयॉर्क के कासाउ काउंटी क्रिकेट स्टेडियम में अब तक आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2024 का एक मुकाबला खेला गया है. हालांकि उससे पहले भारत और बांग्लादेश के बीच वॉर्म-अप मैच खेला गया था. वर्ल्ड कप 2024 में श्रीलंका और साउथ अफ्रीका के बीच इसी मैदान पर मुकाबला खेला गया था. इस मैच में श्रीलंका पहले बैटिंग करते हुए सिर्फ 77 रन ही बना सकी थी. इसके जवाब में अफ्रीका भी 78 रनों का पीछा करते हुए 17वें ओवर तक गेम ले गई थी. 

न्यूयॉर्क के नासाउ मैदान पर गेंदबाजों को मदद मिलती है. लेकिन नई पिच की वजह से कुछ कहना मुश्किल लग रहा है. हालांकि पिछले मैच को देखते हुए गेंदबाजों के लिए यहां काफी कुछ है. इसके अलावा स्पिनर्स भी यहां काफी मददगार होते हैं. इस मैदान पर कप्तान टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का विकल्प चुन सकता है और टीमों के लिए यहां रनों का पीछा करना आसान भी हो सकता है. 

दोनों टीमों का फुल स्क्वाड

भारत- रोहित शर्मा (कप्तान), यशस्वी जायसवाल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, संजू सैमसन, शिवम दुबे, रवींद्र जडेजा, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल, अर्शदीप सिंह, जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद सिराज.

आयरलैंड- पॉल स्टर्लिंग (कप्तान), एंड्रयू बालबर्नी, कर्टिस कैंफर, गैरेथ डेलानी, जॉर्ज डॉकरेल, ग्राहम ह्यूम, मार्क एडायर, रॉस एडायर, जोश लिटिल, बैरी मैकार्थी, नील रॉक, हैरी टेक्टर, लोर्कन टकर, बेन व्हाइट और क्रेग यंग.


यह भी पढ़ें- 4 साल तक किया वापसी का इंतजार लेकिन फिर भी हाथ आई निराशा, Dhoni के स्टाइल में इस खिलाड़ी ने लिया संन्यास


ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement