Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ekta Kapoor क्यों बनाती हैं एडल्ट फिल्में, ट्रोल के सवाल पर कुछ यूं दिया करारा जवाब

Ekta Kapoor ने उनकी फिल्मों पर टिप्पणी करने वाले ट्रोल्स को करारा जवाब दिया है. यूजर के सवाल पर एकता ने उसे जवाब देकर तगड़ा लताड़ा है. आइए जानते हैं मामला क्या है.

Latest News
Ekta Kapoor क्यों बनाती हैं एडल्ट फिल्में, ट्रोल के सवाल पर कुछ यूं दिया करारा जवाब

Ekta Kapoor 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: टीवी से लेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री की क्वीन कही जाने वाली एकता कपूर (Ektaa Kapoor) आज एक जाना माना नाम बन चुकी हैं. उनके टीवी शो और फिल्मों काफी चर्चा में रही हैं. यही नहीं एकता एडल्ट फिल्म बनाने को लेकर भी विवादों में रही हैं. उनको लेकर कहा जाता है कि वो काफी टैलेंटेड मेकर्स में से एक हैं पर वो एडल्ट फिल्मों को लेकर आलोचना का शिकार होती है. हाल ही में एक यूजर ने उनसे ऐसा सवाल किया कि एकता भी शांत नहीं रही और पलटकर जवाब दे दिया.

हाल ही में एकता कपूर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर वापस आ गई हैं. उन्होंने अपने फैंस और फॉलोअर्स से जुड़ने के लिए आस्क मी एनीथिंग सेशन रखा. इस दौरान, एकता ने उन ट्रोल्स पर पलटवार किया, जिन्होंने उनकी नई फिल्म 'थैंक यू फॉर कमिंग' की आलोचना की और उन्हें एडल्ट फिल्में बनाना बंद करने के लिए कहा.

एक यूजर ने कमेंट कर लिखा कि उन्होंने और फिल्म निर्माता करण जौहर ने भारत को बर्बाद कर दिया है और उन्हें एडल्ट फिल्में बनाना बंद करने के लिए कहा. इसपर उन्होंने ट्रोल्स को करारा जवाब दिया. एकता ने कहा 'नहीं, मैं एक एडल्ट हूं, इसलिए मैं एडल्ट फिल्में बनाऊंगी.'

ये भी पढ़ें: Ekta Kapoor ने बढ़ाया देश का मान, बनीं Emmy Award जीतने वाली पहली भारतीय महिला

थैंक यू फॉर कमिंग के अलावा एकता कपूर अपनी नई फिल्म 'लव, सेक्स, धोखा 2' को लेकर भी चर्चा में हैं. 16 फरवरी 2024 को फिल्म रिलीज होगी. इसके अलावा वो ऑल्ट बालाजी (Alt Balaji) ओटीटी एप की वेब सीरीज को लेकर भी विवादों में रही हैं. उनकी सीरीज 'गंदी बात' (Gandii Baat 6) के 5 सीजन आ चुके हैं और वेब सीरीज अपने हर सीजन में जबरदस्त बोल्ड सीन्स को लेकर सुर्खियों में बनी रहती है.

कहा जा रहा है कि नए सीजन में भी बोल्ड सीन्स की भरमार है लेकिन ये सीरीज रिलीज होते ही जबरदस्त विवादों में फंस गई है. कई लोगों ने इस सीरीज के ट्रेलर पर मां लक्ष्मी के अपमान का आरोप लगाया है. इसके साथ ही कई लोगों ने ट्विटर पर एकता कपूर को बैन करने की डिमांड भी कर डाली है.

ये भी पढ़ें: LSD 2 Poster Release:'लव, सेक्स और धोखा' की कहानी में आया नया मोड़, पोस्टर देख हिल जाएंगे आप 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement