Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Delhi Police पर चढ़ा Panchayat 3 का रंग, सीरीज का सीन शेयर कर समझाई बड़ी बात, देखें Video

Amazon Prime Video पर Panchayat 3 की रिलीज के फौरन बाद Delhi Police ने भी इस सीरीज से जुड़ा एक सीन पोस्ट किया और इसके जरिये लोगों को सीख दी कि वो शराब पीकर कभी ड्राइविंग न करें. वीडियो में दिल्ली पुलिस का क्रिएटिव अंदाज लोगों को खूब पसंद आ रहा है.

Latest News
 Delhi Police पर चढ़ा Panchayat 3 का रंग, सीरीज का सीन शेयर कर समझाई बड़ी बात, देखें Video

पंचायत 3 को आधार बनाकर दिल्ली पुलिस ने बड़ा मैसेज दिया है 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

Amazon Prime Video पर हालिया रिलीज वेब सीरीज Panchayat 3 लोगों को खूब पसंद आ रही है. सोशल मीडिया पर ऐसे तमाम पोस्ट वायरल हो रहे हैं, जिसमें  लोग प्रह्लाद चा, सचिव जी, विनोद और बनराकस की शान में कसीदे पढ़ रहे हैं. वहीं इस सीरीज से जुड़े Memes भी इंटरनेट पर पूरे जोरो शोर से शेयर किये जा रहे हैं. इस बीच अपनी X और Instagram पर अपनी क्रिएटिविटी के लिए मशहूर दिल्ली पुलिस ने भी Panchayat 3 के एक सीन को शेयर कर लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींचा और उन्हें बड़ी सीख दी. 

पुलिस ने पंचायत 3  के एक सीन के जरिये लोगों को ये समझाने की कोशिश की कि वो शराब पीकर कभी भी गाड़ी  चलाने का जोखिम न उठाएं. बता दें कि जिस वीडियो को दिल्ली पुलिस ने सोशल मीडिया पर साझा किया उसके कैप्शन में लिखा गया है, 'शाबाश! सचिव जी... बहुत अच्छा किए.' 

दिल्ली पुलिस द्वारा शेयर किये गए वीडियो को देखें तो सचिव जी का रोल करने वाले जितेंद्र कुमार के सामने दो लोग खड़े हैं जिनमें एक प्रह्लाद चा बने फैसल मलिक हैं. सचिव जी पूछते हैं कि इमरजेंसी है, फकौली बाजार चलोगे? सचिव जी के इस सवाल पर सामने खड़ा शख्स कहता है कि चला तो लेंगे लेकिन थोड़ी पी रखी है. इसपर सचिव जी पूछते हैं कि उसने कितनी पी है?

इसी सीन में प्रहलाद चाचा भी गाड़ी चलाने की बात करते हैं और उनसे भी सचिव जी का वही सवाल होता है कि उन्होंने कितनी पी है. बाद में सचिव जी खुद ही गाड़ी चलाते हुए नजर आते हैं. दिल्ली पुलिस के इस वीडियो के अंत में टेक्स्ट लिखा आता है,'इमरजेंसी चाहे कितनी भी हो... शराब पीकर गाड़ी ना चलाएं और ना ही चलाने दें.'

पुलिस द्वारा लोगों को दी गई ये सीख उन्हें खूब पसंद आ रही है. वीडियो पर लोग अलग अलग कमेंट कर अपनी बात कह रहे हैं. पोस्ट पर जैसा लोगों का अंदाज है इतना तो साफ़ है कि एक बार फिर वो दिल्ली पुलिस और उसके द्वारा दी गई सीख के कायल हुए हैं. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement