Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

T20 World Cup 2024: पहले मैच से बाहर पाकिस्तान टीम का मेन खिलाड़ी, टेंशन में बाबर आजम

टी20 वर्ल्ड कप 2024 में पाकिस्तान को अपना पहला मैच अमेरिका के खिलाफ खेलना है. इससे पहले उनके टीम का मेन खिलाड़ी चोटिल हो गया है.

Latest News
T20 World Cup 2024: पहले मैच से बाहर पाकिस्तान टीम का मेन खिलाड़ी, टेंशन में बाबर आजम
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

टी20 वर्ल्ड कप 2024 में पाकिस्तान का पहला मैच सह-मेजबान अमेरिका से है. यह मैच गुरुवार, 6 जून को दल्लास में खेला जाना है. इससे ठीक पहले पाक टीम को करारा झटका लगा है. ऑलराउंडर इमाद वसीम चोट के कारण इस मैच से बाहर हो गए हैं. इमाद के चोटिल होने से पाकिस्तान के लिए मुसीबतें खड़ी हो गई हैं. उनके टीम कॉम्बिनेशन पर बड़ा असर पड़ने वाला है.


ये भी पढ़ें: क्रिकेट के बाद चुनावी पिच पर Yusuf Pathan ने दिखाया कमाल तो खुशी से झूम उठे Irfan Pathan 


फॉर्म में चल रहे इमाद को साइड स्ट्रेन की चोट है. इस वजह से यह 35 वर्षीय ऑलराउंडर अमेरिका के खिलाफ पहले मैच से बाहर हो गया है. पाकिस्तान के लिए यह बड़ा झटका इसलिए भी माना जा रहा है, क्योंकि उनके मेन खिलाड़ियों में से एक इमाद को भारत के खिलाफ 9 जून होने वाले महामुकाबले से पहले मैच प्रैक्टिस नहीं मिलेगी. इमाद की अनुपस्थिति में पाकिस्तान की टीम अमेरिका के खिलाफ शादाब खान के साथ अबरार अहमद को उतार सकती है.

अबरार के लिए यह बड़ा मौका होगा. 25 साल के अबरार पाकिस्तान के स्क्वॉड में एकमात्र स्पेशलिस्ट स्पिनर हैं. इमाद और शादाब जैसे क्वालिटी ऑलराउंडर्स के उपलब्ध रहते उनकी प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं बन रही थी. ऐसे में अबरार अमेरिका के खिलाफ अच्छे प्रदर्शन कर अपनी जगह पक्की करना चाहेंगे. 

पीसीबी ने अपने बयान में कहा, "इमाद गुरुवार को होने वाले मैच के लिए उपलब्ध नहीं होंगे. उन्हें हमारी मेडिकल टीम ने आराम करने की सलाह दी है." बता दें कि इमाद पिछले महीने इंग्लैंड के खिलाफ चौथे टी20 मैच में भी नहीं खेल पाए थे. उन्हें मैच से पहले नेट्स में बल्लेबाजी के दौरान दाहिनी पसली में दर्द महसूस हुआ था. माना जा रहा है कि भारत के खिलाफ हाई-वोल्टेज मुकाबले के लिए पाक मैनेजमेंट ने इमाद को एहतियात के तौर पर पहले मैच में आराम देने का फैसला किया है.

टी20 वर्ल्ड कप के लिए पाकिस्तान का स्क्वॉड:

बाबर आजम (कप्तान), सईम अयूब, मोहम्मद रिजवान (विकेटकीपर), फखर जमान, आजम खान (विकेटकीपर), उस्मान खान, इफ्तिखार अहमद, इमाद वसीम, शाहीन शाह अफरीदी, शादाब खान, मोहम्मद आमिर, अब्बास अफरीदी, नसीम शाह, हारिस रऊफ और अबरार अहमद. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement